Site icon Real Reporter News

About Us

रियल रिपोर्टर न्यूज़ समाचार लेखकों और ब्लॉगर्स द्वारा बनाया गया है। रियल रिपोर्टर न्यूज़ का मुख्य लक्ष्य पाठकों को नवीनतम जानकारी जल्द से जल्द उपलब्ध कराना है। इस समाचार ब्लॉग को बनाने के लिए कई अनुभवी लेखक दिन-रात अथक परिश्रम कर रहे हैं।

रियल रिपोर्टर न्यूज़ का मुख्य लक्ष्य उन पाठकों का एक वफादार आधार तैयार करना है जो वेब और मोबाइल उपकरणों पर ऑनलाइन समाचार देखते हैं। हम तेज़ और सटीक समाचार प्रदान करने का प्रयास करते हैं जिसमें राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय जानकारी, उपयोगकर्ता की रुचि की जानकारी व मज़ेदार समाचार ही नहीं है बल्कि फिल्म जगत , काल्पनिक कहानियां , वास्तविक कहानियां , राजनितिक समाचार , देश विदेश की खबरें , व्यावसायिक समाचार, खेल समाचार, जीवन शैली समाचार आदि शामिल हैं।

रियल रिपोर्टर न्यूज़ स्टार का इतिहास
इस वेबसाइट की योजना बनाते समय, सभी मालिकों और लेखकों को यह बिल्कुल स्पष्ट था कि यह समाचार साइट क्यों बनाई गई है। सोशल मीडिया समाचार और प्रौद्योगिकी उपयोगकर्ता की संतुष्टि ही हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। यही एकमात्र कारण था कि इस मन मस्तिष्क में उठे ज्वार को आकार देने में लगभग एक साल लग गया।

रियल रिपोर्टर न्यूज़ का लक्ष्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करना है जो उनके दैनिक जीवन में उत्थान करने हेतु उन्हें मदद करेगी, साथ ही ऐसी सामग्री भी प्रदान करना है जो मनोरंजन करेगी और पढ़ने की उनकी इच्छा को पूरा करेगी।

Exit mobile version